-->


MP TOP STORIES

Wednesday, June 13, 2012

एसव्हीएन आईटी के छात्रों ने पुनः परचम फहराया

बुंदेलखंड के निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रथम स्थान
सागर वॉच । स्वामी विवेकानंद इंस्टीट्‌यूट ऑफ टेक्नालॉजी का बीर्इ आठवें सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम राजीव गांधी प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय भोपाल से घोषित किया गया। जिसमें ईसी ब्रांच की प्रतिमा जैन ने ८९.७ प्रतिशत अंकों के साथ बुंदेलखंड के निजी इंजीनियरिंग कॉलेजों में प्रथम स्थान एवं अतुल विश्वकर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त कर कीर्तिमान स्थापित किया।
परीक्षा में १३८ छात्र-छात्राओं ने विशेष योग्यता के साथ प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण कर संस्था को गौरवान्वित किया। इसके साथ ही ईसी ब्रांच का १०० प्रतिशत, सीएस ब्रांच का १०० प्रतिशत, आईटी ब्रांच का १०० प्रतिशत परीक्षा परिणाम रहा।
ब्रांचवार टॉपर इस प्रकार रहे-ईसी ब्रांच में प्रतिमा जैन ८९.७ प्रतिशत, सीएस ब्रांच में पूजा शुक्ला ८५.२ प्रतिशत, आईटी ब्रांच में नेहा सेन ८४.८ प्रतिशत, ईएक्स ब्रांच में सुनील अहिरवार, ८४.४ प्रतिशत के साथ संस्था की मेरिट सूची में अब्वल रहे। 
ज्ञातव्य हो कि एमबीए अंतिम वर्ष में एसव्हीएनआईटी की छात्र-छात्राओं ने लगातार प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त कर संस्था का गौरव बढ़ाया जिसमें शुभा यादव ८१.८ प्रतिशत, कपिल जैन ७९.८ प्रतिशत, देवांगना राजपूत ७८.३ प्रतिशत, राहुल रावत, नीरज गौतम, स्वाती ठाकुर, स्वाती चौबे, अरिहंत जैन, देवयानी चौहान एवं प्रिया गोयल ने टॉप १० में जगह बनाई। 
इसी प्रकार बीई प्रथम सेमेस्टर का परीक्षा परिणाम भी बुंदेलखंड के इंजी. कालेजों में सर्वश्रेष्ठ रहा था। इस परीक्षा में ईसी ब्रांच की प्रिंसी सोनी ने ९.० ग्रेड अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त कर सागर नगर को गौरवान्वित किया। इसके साथ ही संस्था ने १०० प्रतिशत प्लेसमेंट के संकल्प को पूर्ण किया। इस अवसर पर संस्था के चेयरमेन ऐके तिवारी ने छात्र-छात्राओं के उज्जवल भविष्य की कामना की।

0 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
 
Blog template by mp-watch.blogspot.com : Header image by Admark Studio