-->


MP TOP STORIES

Wednesday, February 11, 2009

नोबल कॉलेज का जॉब फेयर युवाओं के लिए सुनहरा मौका...

बुंदेलखण्ड के होनहार विद्यार्थियों को बहुराष्ट्रीय कंपनियों में रोजगार के अच्छे अवसर मुहैया कराने के मकसद से सागर के नोबल कॉलेज द्वारा केम्पस प्लेसमेंण्ट का आयोजन कराया जा रहा है।

इस सिलसिले मे कॉलेज के ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेण्‍ट सेल के निदेशक मलय खरे ने बताया कि केम्पस प्लेसमेण्ट छात्रों के लिए एक सुनहरा अवसर है। इसस छात्रों को यह फायदा होता है कि उन्हें पढ़ाई पूरी करने के पहले ही बहुराष्ट्रीय कंपनियों से अच्छे वेतन भत्तों की नौकरियों के अवसर मिल जाते हैं।
श्री खरे ने बताया कि नोबल कॉलेज द्वारा पिछले वर्ष भी टीएम आई फर्स्ट हैदराबाद के साथ मिल कर केम्पस प्लेसमेण्‍ट का आयोजन किया था। जिसमे 800 से ज्यादा विद्यार्थी शामिल हुए थे। उनमे से 74 प्रतिभागियों को विभिन्न प्रतिष्ठित कंपनियों मे अच्छी नौकरियों हासिल हुईं हैं। जिनमे आईसीआई प्रूडेंशियल, एल एंड टी, सिपला, फुलट्रान इंडिया क्रेडिट आदि कंपनियां शामिल हैं।
इस साल भी जॉब वाले डॉट कॉम के सहयोेग से केम्पस प्लेस्मेण्ट का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें मार्केटिंग, फाईनेंस आईटी, फार्मा, टेलीकॉम व ऐविएशन क्षेत्र की प्रतिष्ठित कंपनियां युवाओं की भर्ती के लिए आने वालीं हैं। विश्वव्यापी मंदी के दौर में भी बुंदेलखण्ड जैसे पिछड़े इलाके में बहुराष्ट्रीय कंपनियों का कैम्पस प्लेसमेण्ट के लिए आना अपने आप मे बड़ी उपलब्धि है।




0 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
 
Blog template by mp-watch.blogspot.com : Header image by Admark Studio