-->


MP TOP STORIES

Saturday, January 17, 2009

इस हफ्ते क्या बोलें सितारे...

मेष

- 15 की शाम से 20 जनवरी की सुबह तक साक्षात्कार और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। खेल , एमबीए , मेडिकल , मीडिया , आईटी , फिल्म और एंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी की पौ बारह होगी। बाकी दिनों में सकारात्मक सोच रखें और निराशा से दूर रहें।
वृष
- शुरुआती दिनों में दुविधा से बचें और उत्साह बनाए रखें। 18 से 20 जनवरी तक इंटरव्यू और एग्जाम में सफलता मिलेगी। कॉमर्स , उड्डयन , होटल , कानून , कृषि , विज्ञापन और प्रबंधन की पढ़ाई कर रहे छात्र - छात्राएं अच्छा महसूस करेंगे। पेपर के सवाल आसान होंगे।
मिथुन
- 14 से 15 की शाम तक और 20 जनवरी की सुबह से रात तक कोई अच्छा समाचार मिलने के आसार हैं। सेना , मेडिकल , मीडिया , फिल्म , फैशन और कृषि से जुड़े विद्यार्थी फायदे में रहेंगे। बीच के दिनों में उत्साह बनाए रखें और सकारात्मक रहें।
कर्क
- 15 की शाम से 17 जनवरी तक कोई खुशखबरी मिलेगी। पेपर के सवाल अच्छी तरह हल करेंगे। एंजीनियरिंग , मेडिकल , रिसर्च , अकाउंट्स , खेल , लेखन और रंगमंच के स्टूडंट्स फायदे में रहेंगे। बाकी दिनों में सकारात्मक सोच रखें और निराशा से बचें।
सिंह
- 14 से 15 की शाम और 18 से 20 जनवरी की सुबह तक इंटरव्यू और इम्तिहान में शुभ सूचना मिलेगी। एंजीनियरिंग , लॉ , खेल , ऐग्रिकल्चर , मेडिकल और मार्किटिंग के विद्यार्थी को सफलता मिलेगी। बीच के दिनों में संगीत सुनें , जिससे झगडे़ से बच सकें।
कन्या
- 15 की शाम से 17 और 20 जनवरी की सुबह से रात तक इंटरव्यू और परीक्षा में सफलता मिलेगी। पेपर के सवाल अच्छी तरह करने में सफल रहेंगे। आर्ट्स , मेडिकल , मीडिया , फिल्म , फैशन और अध्यापन से जुड़े छात्र - छात्राएं लाभ में रहेंगे। संगीत सुनें और गुस्से से दूर रहें।
तुला
- 14 से 15 की शाम तक और 18 से 20 जनवरी की सुबह तक इंटरव्यू और एग्जाम में सुपर हिट रहेंगे। फिल्म , फैशन , मेडिकल , आईटी , एंजीनियरिंग और मैनिजमंट की पढ़ाई कर रहे स्टूडंट्स को सफलता मिलेगी। बीच के दिनों में सकारात्मक सोच बनाए रखें।
वृश्चिक
- 14 से 17 और 20 की सुबह से रात तक एग्जाम और इंटरव्यू में सफलता पक्की है। पेपर के सवाल अच्छी तरह हल करने में सफल रहेंगे। खेल , फिल्म , फैशन , लॉ , आईटी और एविएशन की पढ़ाई कर रहे स्टूडेंट्स फायदे में रहेंगे। ओवरकॉन्फिडेंस से बचें।
धनु
- 15 की शाम से 20 जनवरी की सुबह के बीच होने वाले इंटरव्यू और एग्जाम में पौ - बारह रहेगी। कॉमर्स , मीडिया , एंजीनियरिंग , मार्किटिंग , लॉ और डिफेंस की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी को फायदा होगा। गुस्से और आलस्य से बचने के लिए संगीत सुनें।
मकर
- शुरुआती दिनों में निराशा और दुविधा से बचें। 18 से 20 जनवरी के बीच होने वाले एग्जाम और इंटरव्यू में पौ - बारह होगी। पेपर के सवाल देखकर प्रसन्न होंगे। आईटी , मेडिकल , सीए , कृषि , फैशन , फिल्म और लॉ की पढ़ाई कर रहे स्टूडंट्स को फायदा होगा।
कुंभ
- 14 से 15 की शाम और 20 जनवरी की सुबह से रात तक होने वाले साक्षात्कार और एग्जाम में सफलता मिलेगी। होटल , खेती-किसानी , लेखन , मीडिया , फैशन , फिल्म , म्यूजिक और प्रबंधन से जुड़े विद्यार्थी फायदे में रहेंगे। बीच के दिनों में सकारात्मक रहें।
मीन
- 14 से 17 जनवरी तक साक्षात्कर और प्रतियोगी परीक्षा में सफलता मिलेगी। सवाल उम्मीदों के अनुसार ही आएंगे। कानून , अध्यापन , मीडिया , प्रबंधन , आईटी , फिल्म , एविएशन और मेडिकल की पढ़ाई कर रहे विद्यार्थी फायदे में रहेंगे। बाकी दिनों में सकारात्मक रहें।

0 comments:

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...
 
Blog template by mp-watch.blogspot.com : Header image by Admark Studio